ओप्पो ने इस साल भारत में Enco X2, अन्य TWS इयरफ़ोन और स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए तैयार किया है

ओप्पो ने इस साल भारत में Enco X2, अन्य TWS इयरफ़ोन और स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए तैयार किया है

Oppo Enco X2 को इस साल मई या जून में भारत में लॉन्च करने के लिए कहा गया है। ये TWS IP54 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट हैं।

ओप्पो कथित तौर पर इस साल भारत में कई नए उत्पाद लॉन्च करेगा जिसमें ओप्पो Enco X2 और अधिक IoT उत्पाद शामिल होंगे।

टिपस्टर मुकुल शर्मा के हवाले से, वर्ष 2022 के लिए देश के लिए ओप्पो के IoT या स्मार्ट उत्पाद लाइनअप का खुलासा किया है। लीक के अनुसार, ओप्पो की योजना इस साल जुलाई तक भारत में कम से कम तीन नए TWS लॉन्च करने की है।

इसके अलावा, रिपोर्ट हमें बताती है कि कंपनी Oppo W31 बजट TWS के उत्तराधिकारी को लॉन्च करेगी। हाल ही में लॉन्च हुए Oppo Enco X2 को इस साल मई या जून में भारत में लॉन्च करने की बात कही गई है। अंत में, ओप्पो Enco W11 के उत्तराधिकारी को भी जुलाई 2022 में लॉन्च किया जाएगा, रिपोर्ट में कहा गया है।

इनके अलावा, ओप्पो कथित तौर पर साल की दूसरी छमाही में स्मार्टवॉच, पावर बैंक जैसे अधिक IoT उत्पाद भी लॉन्च करेगा। ओप्पो वॉच 2 को चीन में जुलाई 2021 में लॉन्च किया गया था। हालाँकि इस घड़ी को भारत में लॉन्च किया जाना बाकी है।

Oppo Enco X2 में 11mm डायनेमिक ड्राइवर के साथ डुअल ड्राइवर सेटअप है। Enco X2 LHDC 4.0 ट्रांसमिशन प्रोटोकॉल के साथ ब्लूटूथ 5.2 का उपयोग करता है। यह TWS ईयरबड्स को 900kbps तक की कोड दर का समर्थन करने में सक्षम बनाता है। यह सामान्य AAC और SBC ऑडियो कोडेक के लिए भी समर्थन प्रदान करता है।

आपको स्मार्ट नॉइज़ कैंसिलेशन, मैक्स नॉइज़ कैंसिलेशन, मॉडरेट नॉइज़ कैंसिलेशन, माइल्ड नॉइज़ कैंसिलेशन, ट्रांसपेरेंसी मोड और वोकल एन्हांसमेंट सहित नॉइज़ कैंसिलेशन के कई स्तर मिलते हैं। Enco X2 में तीन माइक्रोफोन सेटअप है जो कॉल के दौरान शोर को कम करने के लिए बोन वॉयसप्रिंट AI का उपयोग करता है।

बैटरी लाइफ के लिए, आपको एक बार चार्ज करने पर 9.5 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक मिलता है और नॉइज़ कैंसिलेशन ऑफ। चार्जिंग केस के साथ आप 40 घंटे का प्लेबैक पा सकते हैं। Enco X2 मैक्स नॉइज़ कैंसिलेशन के साथ सिंगल चार्ज पर 5.5 घंटे तक प्लेबैक और 50% वॉल्यूम और चार्जिंग केस के साथ 22 घंटे तक प्लेबैक प्रदान कर सकता है। केस को USB-C पोर्ट का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है और यह Qi वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। ये IP54 वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट भी हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published.